महाराष्ट्र
Trending

Lok Sabha Election 2024: शहजादे के गुरु ने राम मंदिर का निर्माण और रामनवमी का उत्सव भारत के विचार के खिलाफ बताया

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र के नंदुरबार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने सैम पित्रोदा की नस्लीय टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला

नंदुरबार,Lok Sabha Election 2024:  महाराष्ट्र के नंदुरबार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने सैम पित्रोदा की नस्लीय टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला. (Lok Sabha Election 2024)पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का एजेंडा कितना खतरनाक है. इस बात का खुलासा राजकुमार के गुरु ने किया है. प्रिंस के गुरु ने अमेरिका से कहा है कि राम मंदिर का निर्माण और रामनवमी का जश्न भारत के विचार के खिलाफ है. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि मेरा मंदिर जाना भारत विरोधी है. कांग्रेस राम के देश में राम मंदिर को देश विरोधी बता रही है।

(Lok Sabha Election 2024) रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने

आदिवासी समाज को कभी सम्मान नहीं दिया और न ही देने दिया. आजादी की लड़ाई में आदिवासी क्रांतिकारियों ने बहुत बलिदान दिया। लेकिन यह बलिदान स्वीकार करने को तैयार नहीं है. कांग्रेस पूरे स्वतंत्रता संग्राम का श्रेय एक ही परिवार को देती है। यह भाजपा ही है जो आदिवासी स्वतंत्रता सेनानियों पर एक संग्रहालय बना रही है ताकि आने वाली पीढ़ियों को पता चल सके कि हमारे आदिवासी पूर्वजों ने देश के लिए कितना बलिदान दिया था।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ने एक आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया और ऐसा पहली बार हुआ है

लेकिन आपको याद रखना चाहिए कि वो कौन लोग थे जिन्होंने आदिवासी बेटी द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति चुनाव में हराने के लिए दिन-रात एक कर दिया था. ये कांग्रेस के लोग थे. जिन्होंने एक आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनने से रोकने के लिए दिन-रात मेहनत की। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने ऐसा क्यों किया इसकी वजह दो-तीन दिन पहले ही साफ हो गई. अमेरिका में कांग्रेस राजकुमार के गुरुअमेरिका में रहते है। उन्होंने भारत के लोगों पर रंगभेदी टिप्पणी की है। रंग के आधार पर भेद, ऐसा गंभीर आरोप लगाया है। जिनका रंग भगवान कृष्ण जैसा होता है, कांग्रेस उन्हें अफ्रीकन मानती है, इसलिए द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति बनें, यह उन्हें मंजूर नहीं था।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा,

“कांग्रेस जानती है कि विकास में वे मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते. इसलिए उन्होंने इस चुनाव में झूठ की फैक्ट्री खोल ली है और वे झूठ फैलाकर वोट लेना चाहते हैं. कभी आरक्षण को लेकर झूठ, कभी संविधान को लेकर झूठ वे आरक्षण के मुद्दे पर झूठ बोलते हैं, धर्म के आधार पर आरक्षण बाबा साहेब अम्बेडकर की भावना के खिलाफ है, लेकिन कांग्रेस का एजेंडा आरक्षण छीनो और अपने वोट बैंक को दो!”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button